May 23, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

दिल्ली में हुई साक्षी की निर्मम हत्या , आरोपी साहिल की फांसी की मांग को लेकर एबीवीपी का प्रदर्शन

1 min read

रिपोर्ट – लखन शर्मा

दिल्ली के शाहाबाद क्षेत्र में नाबालिक लड़की के साथ जघन्य हत्याकांड के दोषी को तत्काल फांसी की सजा देने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महानगर सहमंत्री अभिषेक मेहता ने बताया कि दिल्ली में सरेराह एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है जहां एक नाबालिग लड़की की चाकू गोद कर हत्या कर दी गई।

दरअसल 28 मई की शाम को दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र में साहिल नामक युवक ने नाबालिग लड़की की निर्मलता के साथ हत्या कर दी। हत्या का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साफ तौर पर हत्यारा बर्बरता से लड़की की हत्या करते हुए देखा गया। देश में इस तरह की घटना होना निंदनीय है।

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि इस तरह की घटना से पूरा छात्र समुदाय आक्रोशित है और हमारी यही मांग है कि हत्यारे साहिल को जल्द से जल्द फांसी दी जाए साथ ही ऐसे मामलों की पुनरावृति ना हो इस दिशा में सरकार कड़े और प्रभावी कदम उठाए।

इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रांत सह मंत्री वेदांग अग्रवाल महानगर महामंत्री अभिषेक मेहता रोनक राज सिंह शक्तावत उपनिषद प्रजापत अक्षत गुर्जर, दिव्या व्यास, देवदत्त पारीक सहित कई छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।