June 20, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माताओं ने जयपुर भर के बच्चों के लिए प्रील्यूड ‘बी एंड बी: बुज्जी और भैरव’ की विशेष स्क्रीनिंग रखी

1 min read

‘कल्कि 2898 एडी’ ने जयपुर में बच्चों के लिए प्रील्यूड ‘बी एंड बी: बुज्जी एंड भैरव’ की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया

अपनी अनूठी प्रस्तावना से देश में तहलका मचाने वाले, आगामी विज्ञान-फाई महाकाव्य ‘कल्कि 2898 एडी’ ने हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर अपने ‘बी एंड बी: बुज्जी और भैरव’ प्रस्तावना का प्रीमियर किया। दोस्ती के लिए एक हृदयस्पर्शी गीत, प्रस्तावना को सभी उम्र के दर्शकों, विशेषकर बच्चों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जो भैरव और भविष्य के वाहन ‘बुज्जी’ के बीच के बंधन से खुश हैं। इसके अलावा, प्रस्तावना का जश्न मनाने के लिए, निर्माताओं ने जयपुर के विभिन्न हिस्सों में बच्चों के लिए ‘बी एंड बी: बुज्जी और भैरव’ की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जहां बच्चों को वास्तविक समय में ‘बुज्जी’ के साथ बातचीत करने का अवसर मिला।

कुछ स्थान जहां ‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रस्तावना प्रदर्शित की गई, उनमें द मातृ छाया बाल गृह, द सपोर्ट एंड शेल्टर वेलफेयर फाउंडेशन, द राजस्थान शिक्षा महाविद्यालय ब्रह्मपुरी और जयपुर में द शास्त्री स्पोर्ट्स क्लब शामिल हैं। वहां मौजूद बच्चों को महाकाव्य के विश्व स्तरीय एनीमेशन और भैरव और ‘बुज्जी’ के बीच के प्रफुल्लित करने वाले सौहार्द का आनंद दिया गया।

इस बीच, जयपुर में विशेष स्क्रीनिंग की एक झलक नीचे दी गई है, एक नज़र डालें:

तेलुगु, हिंदी, अंग्रेजी और स्पेनिश में उपलब्ध, साहेन उपाध्याय द्वारा लिखित ‘बी एंड बी: बुज्जी और भैरव’ प्रस्तावना में अभिनेत्री कीर्ति सुरेश को ‘बुज्जी’ की आवाज के रूप में दिखाया गया है। रोमांच, एक्शन और हास्य से भरपूर, प्रस्तावना दर्शकों को ‘कल्कि 2898 एडी’ की दुनिया में ले जाती है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे भैरव और ‘बुज्जी’ एक-दूसरे के भरोसेमंद सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं, विभिन्न चुनौतियों पर काबू पाते हैं और एक साथ अच्छे समय का आनंद लेते हैं।

मुख्य भूमिकाओं में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कई स्टार कलाकारों की विशेषता वाली, ‘कल्कि 2898 एडी’ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है। भविष्य पर आधारित एक बहुभाषी, पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई तमाशा, यह फिल्म 27 जून 2024 को स्क्रीन पर आएगी।