April 20, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

इन्होंने की थी सरेराह युवती से छेड़छाड़ !

1 min read

रिपोर्ट -विकास माली

उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में युवतियों से बदसलूकी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया। जहा से कोर्ट ने आरिपियो को जेल भेज दिया। दो दिन पूर्व बुधवार रात को शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र के टाउन हॉल रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास एक ऑटो चालक द्वारा युवतियों से बदसलूकी का मामला सामने आया था।

जिस पर युवतियों ने विरोध किया। जानकारी के अनुसार एक युवती उदयपोल पर अपनी छोटी बहन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान एक ऑटो चालक आया और युवतियों से फोन मांगने लगा। युवतियों का आरोप है कि फोन नहीं देने पर ऑटो चालक ने उनके साथ बदसलूकी की और ऑटो लेकर सुरजपोल पहुंचा ही था। लड़की ने फोन कर अपने मित्रो को मौके पर बुला लिया और ऑटो को सूरजपॉल पर पकड़ लिया।

फिर ऑटो चालक की धुनाई कर दी। मामला बढ़ता देख चालक मौके से भाग गया और मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वही आक्रोशित लोगों ने ऑटों में तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर मौके पर सूरजपोल थाने का जाब्ता पहुंचा। लड़कियों की रिपॉट के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अंबावगढ़ निवासी तनवीर हुसैन और अहमद हुसैन कॉलोनी निवासी रिजवान खान को गिरफ्तार किया। दोनो आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया,जहां से दोनो को जेल भेज दिया गया।