April 21, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

भांजी की शादी को मेहमानों के साथ एंजाॅय कर रहे मामा सनी ,बॉबी और अभय देओल
उदयपुर में पंजाबी रीति-रिवाज से आज होगी शादी

1 min read

लेकसिटी में हो रही बाॅलीवुड ‘हीमैन’ धर्मेन्द्र की नातिन निकिता चैधरी की शादी में मामा सनी देओल, अभय, बॉबी देओल वेडिंग सेरेमनी को एन्जॉय करते दिखाई दे रहे है।

देओल परिवार की सोशल साइट्स से दूरी होने के कारण वेडिंग सेरेमनी में कब क्या आयोजन हो रहे है इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है हालांकि यह रॉयल वेडिंग 31 जनवरी तक होनी है। पंजाबी रीति-रिवाज से होने वाली इस वेडिंग के लिए होटल ताज अरावली में देओल परिवार शादी में आए मेहमानों के साथ एन्जॉय कर रहे है। अभय देओल ने वेडिंग की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि- ‘‘भारतीय शादी ही सबसे मजेदार’’ अलग-अलग रंग, खाना, कपड़े, रीति-रिवाज कोई और इन सबका मुकाबला कर सकता है क्या?  वेडिंग का मुख्य कार्यक्रम आज होना है।

जिसमें पंजाबी रीति-रिवाज से शादी होगी। वहीं इससे पहले होटल में ही मेहंदी, हल्दी व संगीत नाइट की सेरेमनी हो चुकी है। भांजी निकिता चौधरी अमेरिका से है और पेशे से डाॅक्टर है। आज होने वाली शादी में विशेष रस्म चूड़ा रस्म होनी है जो पंजाबी रीति-रिवाज से होने वाली वेडिंग का मुख्य हिस्सा होता है। आपको बता दे कि मामा सन्नी देओल अपनी भांजी की इस वेडिंग के आयोजन खुद देख रहे है और इसकी तैयारियां देखने गत 18 जनवरी को उदयपुर आये थे और वेडिंग को लेकर इवेंट  कम्पनी से साथ वेडिंग फंक्शन की जानकारी ली थी।