April 18, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

आमिर खान की बेटी ईरा खान के ‘वेडिंग फंक्शन’ उदयपुर में 8 से, आमिर शुक्रवार को पहुंचेंगे, सारी तैयारियां खुद देख रहे

1 min read

  • उदयपुर के ताज अरावली में होंगे मैरिज फंक्शन, 250 मेहमान आएंगे
  • सलमान, सायरा बानू सहित बॉलीवुड सितारों को आमिर खान खुद देने गए न्यौता
  • उदयपुर, 3 जनवरी। झीलों के शहर में नए साल में पहली रॉयल वेडिंग बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान की बेटी ईरा खान की होने जा रही है। प्री-वेडिंग को दो दिन से फंक्शन शुरू हो चुके है। वहीं नुपुर-ईरा आज शाम रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे और इसके बाद रात को रात को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में भव्य पार्टी होगी। शादी की सारी तैयारियां आमिर खान खुद ही देख रहे है। लेकसिटी के ताज अरावली में 8 से 10 जनवरी को होने वाली मैरिज फंक्शन को लेकर आमिर खान 5 जनवरी (शुक्रवार) को उदयपुर पहुंच जाएंगे। वहीं दुल्हा-दुल्हन के परिजनों व मेहमानों के लिए होटल के सभी 176 कमरे बुक किए गए है।
  • इधर, बॉलीवुड फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे व ईरा खान अलग ही अंदाज में शादी कर रहे है। मंगलवार को नुपुर के घर हल्दी सेरेमनी हुई। वहीं ईरा खान के शादी के फंक्शन उदयपुर में होंगे। आज रजिस्टर्ड मैरिज से पहले दुल्हन ईरा जहां दिनभर ‘ब्राइड टू बी’ का हैयर बैंड लगाकर घूमती रही। वहीं दुल्हा नुपुर शादी से पहले बनियान पहने ‘वार्म-अप’ रन लगाते, ढोल बजाते व बारातियों के साथ नाचते दिखे। ईरा खान ‘नो गिफ्ट पॉलिसी’ पर शादी कर रही है। उन्होंने मेहमानों को न्यौता देते हुए कहा कि आप उपहार या गिफ्ट नहीं सिर्फ अपनी अच्छी विश दीजिए।
  • ईरा खान व नुपुर शिखर की बुधवार शाम मुंबई में उनकी रजिस्टर्ड शादी हुई और इसके बाद रात को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में भव्य पार्टी हुई। जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। शादी के लिए आमिर खान खुद ही बॉलीवुड जगत के सितारों को निमंत्रण देते नजर आए थे। मंगलवार को वे बेटे जुनैद खान के साथ सलमान खान के घर पहुंचे थे। इसके बाद बॉलीवुड लीजेंड दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानू से भी आत्मीयता से मिल उन्हें भी शादी का न्यौता दिया। उदयपुर में होने वाले इस रॉयल वेडिंग में करीब 250 मेहमानों की संभावना है। 7 जनवरी को दुल्हा-दुल्हन के परिवार सहित मेहमान पहुंचना शुरू हो जाएंगे। तीन दिन वेडिंग आयोजनों के बाद 10 जनवरी को मेहमान उदयपुर से रवाना होंगे।