April 14, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

ट्रक ट्रैक्टर की चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश , दो आरोपी गिरफ्तार  

1 min read

शहर की प्रतापनगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए ट्रक ट्रैक्टर की चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने ट्रक ट्रेक्टर चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

प्रतापनगर थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने बताया कि कुराबड़ के भल्लो का गुडा निवासी गंगाराम डांगी ने थाने में  रिपोर्ट देते हुए बताया कि उसने 27 जनवरी की रात को ट्रांसपोर्ट नगर में अपनी ट्रक को खड़ा कर चला गया और 31 जनवरी को फिर से आकर देखा तो ट्रक गायब मिला। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में संदिग्ध युवको पर नज़र रखना शुरू किया।

इस दौरान पुलिस को देबारी और डबोक क्षेत्र में संदिग्ध युवको के आने की जानकारी मिली।  सामने आया कि युवक ट्रक को बेचने के लिए घासा से भीलवाड़ा की तरफ जा रहे है।  तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर ट्रक को भी जब्त कर लिया। आरोपियों ने अपना नाम भीलवाड़ा के हमीरगढ़ निवासी बालू लाल राजपूत और माण्डल निवासी शिव लाल बताया। 

पुलिस पूछताछ आरोपियों ने 8 चोरी की वारदाते करना कबूल किया है। इस कार्यवाही में प्रतापनगर थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत , हेड कांस्टेबल सुनील बिश्नोई ,जगदीश मेनारिया ,शक्ति सिंह ,कांस्टेबल अचलाराम , सोहन लाल , महावीर सिंह और साइबर सेल से कुलदीप सिंह की विशेष भूमिका रही।