June 21, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

प्रतापनगर थाना ने वाहन चोर गैंग का किया खुलासा, 20 मोटरसाइकिल सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

1 min read

रिपोर्ट – डेस्क

उदयपुर शहर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने दुपहिया वाहन चोर गैंग का खुलासा करते हुए 10 मोटरसाइकिल जब्त की है वहीं घटना में लिप्त 3 आरोपियों को भी गिरफ्तारी करने में कामयाबी हासिल की है। मामले का खुलासा करते हुए डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत ने बताया कि प्रताप नगर इलाके में देबारी से अंबेरी जाने वाले मार्ग पर लगातार मोटरसाइकिल चोरी होने की सूचनाओं मिल रही थी।

जिस पर प्रताप नगर थाना अधिकारी हिमांशु सिंह राजावत के नेतृत्व में टीम का गठन किया और मुखबिर तकनीकी संसाधनों से सूचना मिली कि मांडवा थाना क्षेत्र के कुछ युवक उदयपुर शहर में आकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। जिस पर प्रतापनगर थाना पुलिस ने मांडवा थाना के सहयोग से कोटडा इलाके के बंताराम भील ,रणछोड़ गमेर और प्रवीण कुमार को गिरफ्तार किया।

वही पूछताछ के बाद इनकी निशानदेही पर पुलिस ने 10 मोटरसाइकिले भी बरामद कर ली है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ के दौरान और भी कई वारदातो का खुलासा हो सकता है। इस कार्रवाई में प्रतापनगर थाना अधिकारी हिमांशु सिंह राजावत हेड कांस्टेबल सुनील बिश्नोई शक्ति सिंह कांस्टेबल नागेंद्र सिंह धनराज रामस्वरूप राजू राम सालाराम और पुलिस चौकी जुड़ा थाना मांडवा की टीम की विशेष भूमिका रही