June 20, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

सवीना इलाके में बदमाशो ने लहराई तलवारें, लेटर फेंक जान से मारने की दी धमकी

1 min read

रिपोर्ट – लखन शर्मा

उदयपुर शहर के सवीना थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात को अलसुबह कुछ अज्ञात युवको ने क्षेत्र में तलवारे लहराते हुए घरों के बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। तो वही रविवार रात में करीब 9 बजे के आसपास क्षेत्र में ही रहने वाले एक मकान में किराएदार के घर के दरवाजे के नीचे धमकी भरा लेटर लिखकर डाला।

जिस पर लिखा था ” मैं तुम्हें नहीं छोडूंगा, तुमको मैं मार दूंगा अब तुम्हारे में दम है तो रात की 11:30 पर ऊपर वाली गली में पुराने खंडहर में मिलो, तुम्हारी मौत। इस तरह का धमकी भरा लेटर मिलने से क्षेत्र में दशहत फैल गई। इस घटना के दौरान पुलिस के जवान गश्त करते हुए निकले तो क्षेत्र वासियों ने धमकी भरे लेटर की जानकारी पुलिस को दी।

जिस पर थाना अधिकारी फूलचंद ट्रेलर मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। और अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आश्वासन दिया है कि जल्द ही अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई करके गिरफ्तार किया जाएगा।

आपको बता दे की सविना थाना क्षेत्र के सेक्टर 9 स्थित कृष्णा नगर, शांति नगर, और लाल मंगरी क्षेत्र में करीब 12 – 13 दिन से अज्ञात युवकों द्वारा हुड़दंग मचा रखी है। और कई दिनों से क्षेत्रवासी रात-रात जाग कर घरों के बाहर रखवाली कर रहे है। जिसको लेकर 27 अगस्त रविवार को क्षेत्र वासियों ने सवीना थाने पर जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।