July 20, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

ईश्वर ने गीता को मारा, बेटी को साथ नहीं भेजने पर सास से था खफा!

1 min read

पत्नी को साथ नहीं भेजने की बात से खफा एक युवक ने अपनी सास की हत्या कर दी। उदयपुर के सुखेर थाना इलाक़े के मीरा नगर में रहने वाली महिला गीता कुंवर पिछले दो दिन से लापता थी। जिसकी रिपोर्ट सुखेर थाने में दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो चौंकाने वाली बात सामने आई है।

रविवार को आरोपी ईश्वर द्वारा अपनी सास को राजसमंद के पिपलांत्री गांव ले जाकर हत्या करने की बात सामने आई है। बताया जा रहा ही कि पाली निवासी गीता कुंवर भाटी मीरा नगर थाना सुखेर में किराए के मकान पर अपनी दो बेटियों के साथ पिछले 15 साल से रह रही थी। गीता कुंवर ने 12 मई को बड़ी बेटी जानवी की शादी 24 वर्षीय ईश्वर सिंह से पिपलांत्री गांव आरना में करवाई थी।

शादी के बाद में जानवी अपनी मां के पास रह रही थी। रविवार सुबह ईश्वर सिंह ससुराल में जानवी मिलने आया। लेकीन सास गीता ने उसकी बेटी को दामाद ईश्वर के साथ भेजने से मना कर दिया । इस बात पर ईश्वर सास गीता को बहला फूसलाकर अपने साथ बाइक पर राजसमंद के पिपलांत्री ले गया। ऐसे में रात 8 बजे तक भी घर पर नहीं आने पर दोनों बेटियों ने फोन लगाया।

लेकिन उनकी मां ने फोन नहीं उठाया जबकि ईश्वर सिंह का फोन स्विच ऑफ बता रहा था।इस पर दोनों बेटियां सुखेर थाने पहुंची और रिर्पोट दर्ज कराई। इसके बाद कल देर शाम को पिपलांत्री में एक महिला की लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली।

पुलिस के पहुंचने के बाद शव की शिनाख्त गुमशुदा गीता कुंवर के रूप में हुई। पुलिस ने शव को मोर्चरी पहुंचाया साथ ही परिजनों को सूचना दी।दामाद ईश्वर अभी भी फरार हे जिसकी पुलिस तलाश कर रही हे। आज पुलिस ने मृतका गीता का पीएम कराके शव परीजनो को सौप दिया।अब फरार ईश्वर के पकड़ में आने के बाद ही हत्या के कारणों का पूरा खुलासा हो सकेगा।