April 14, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

भाड़े के गुंडों ने मचाया बवाल,आधा दर्जन गंभीर घायल, आरोपी हिरासत में

1 min read

रिपोर्ट – राजेन्द्र सिंह शेखावत

चित्तौड़गढ़ शहर रविवार शाम को करीब दो दर्जन गुंडों ने जमकर उत्पात मचाते हुए महिलाओं सहित परिवार के साथ जम कर मारपीट की।यही नही इन्होंने एक विवादित भूखंड पर बन रहे मकान की छत भी जेसीबी से तोड़ कर गिरा दी। बवाल के दौरान पत्थरबाजी करने से सामने बने महादेव मंदिर को भी नुकसान पहुंचा है।देर रात्रि कोतवाली पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया वही मुख्य आरोपी श्यामसुंदर मुंदड़ा फरार हो गया है।


जानकारी के अनुसार शहर के अशोक नगर इलाके में मुख्य मार्ग पर एक भूखंड है जो कि बेशकीमती बताया जा रहा है। जिस पर दो पक्ष दावा कर रहे है। पिछले 6-7 माह से विवाद के चलते मामला पुलिस तक भी पहुँचा। शनिवार रात को भी मौके पर विवाद हुआ था ।

जिसका मामला भी कोतवाली थाने में दर्ज किया गया। रविवार शाम को बिना नंबर के वाहनो पर आए कुछ गुंडों ने मौके पर आते ही वहाँ मौजूद महिलाओं सहित परिजनों के साथ बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में तीन महिलाओ सहित अन्य लोग घायल हो गए। जिन्हें उदयपुर रेफर किया गया। हद तो ये रही कि बवाल मचाने वाले लोग अपने साथ जेसीबी ले कर आये और उन्होंने मकान को पूरी तरह तोड़ दिया।

दिन दहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र के लोग सकते में आ गए।सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुँची तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। जानकारों का कहना है कि पीड़ित पक्ष ने मामले में पहले भी कई बार मामला दर्ज करवाया लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की।