June 20, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

फेसबुक से प्यार, पँहुच गई बॉर्डर पार !

1 min read

अपने प्यार सचिन मीणा के पीछे पागल होकर पाकिस्तान से भारत आने वाली सीमा हैदर की खूब चर्चा हो रही है. इस बीच एक भारतीय लड़की भी अपने प्यार से मिलने के लिए सरहद पार पाकिस्तान पहुंच गई है. सीमा हैदर जहां ऑनलाइन गेम पब्जी खेलते हुए सचिन के प्यार में पड़ी और फिर नेपाल के रास्ते भारत आ गई. वहीं, अंजू नाम की भारतीय महिला अपने फेसबुस प्यार नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, नसरुल्लाह खैबर पख्तूनख्वा के डीर जिले का रहने वाला है. मूलतः यूपी की रहने वाली अंजू अलवर में पति के साथ रहती थी।

नसरुल्लाह से उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई और फिर उनका प्यार परवान चढ़ा. इसके बाद अंजू ने फैसला किया कि वह अपने प्यार नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान जाएगी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अंजू विजिट वीजा पर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची है. उसके पासपोर्ट पर हुई एंट्री से इसकी जानकारी मिली है. अंजू का विजिट वीजा अभी एक्सपायर भी नहीं हुआ है. नसरुल्लाह डीर जिले में एक टीचर के तौर पर काम करता था. लेकिन इन दिनों वह मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के तौर पर काम कर रहा है. दोनों ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई. अंजू का कहना है कि वह पाकिस्तान सिर्फ और सिर्फ नसरुल्लाह से मिलने के लिए आई है.

अंजू की उम्र 35 साल है, जबकि नसरुल्लाह 29 साल का है. पासपोर्ट पर दर्ज की गई जानकारी के मुताबिक, अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ है. लेकिन वह राजस्थान की रहने वाली है. सीमा के केस के बीच अंजू का प्यार के लिए सरहद पार करना चर्चा का विषय बन गया है
जानकारी मिली है कि अंजू को लेकर पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर नजर आ रही हैं. बताया गया है कि अंजू से पूछताछ भी की गई, जिसमें उससे सवाल किया गया है कि वह यहां क्यों आई है. इसके जवाब में अंजू ने कहा है कि वह यहां नसरुल्लाह से मिलने के लिए आई है, क्योंकि उसके बिना वह नहीं रह सकती है। दूसरी तरफ अंजू के पति अरविन्द ने कहा की वह घूमने की बात कह कर गई थी और लाहौर पँहुच गई उसे नहीं पता था कि लाहौर पाकिस्तान में है।