May 19, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

भाजपा के विकास की पिटाई से मौत , मोर्चरी के बाहर भाजपा नेताओ का हंगामा 

1 min read

भाजपा स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा का झंडा घर पर लगाना कार्यकर्ता को भारी पड़ गया और गांव के कुछ असामाजिक तत्वों ने युवक की पिटाई कर घायल कर दिया जिसके बाद उदयपुर एमबी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

युवक की मौके के बाद  शहर भाजपा जिला ध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली सैंकड़ो कार्यकर्ता के साथ मोर्चरी पहुंचे और हंगामा कर दिया।

जानकारी के अनुसार छोटी सादड़ी क्षेत्र के केसुंदा गांव में रहने वाला विकास प्रजापति मंदिर जा रहा था इसी दौरान रास्ते में अरविंद आंजना और जसपाल आंजना ने उसे रोका और मारपीट करने लगे। 

इसके बाद दोनों भाई विकास को बाइक पर बिठाकर अमर सिंह के बाड़े पर ले गए जहां पर अरविंद ,जसपाल , शिवा भील और एक अन्य व्यक्ति ने विकास को लठ , सरिए और पत्थरों से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया और जेब में रखे 2500  भी छीन लिए। 

घटना की जानकारी केसुंदा निवासी घनश्याम आंजना ने विकास प्रजापत के पिता को दी जिस पर पिता ने थाने में सूचित किया मामले की जानकारी मिलने के बाद एडिशनल एसपी चिरंजीलाल मीणा, सीआई कपिल पाटीदार भी मौके पर पहुंचे और गंभीर घायल विकास प्रजापति को छोटी सादड़ी सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर रेफर कर दिया।

साथ ही पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियो को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी।  लेकिन उपचार के दौरान विकास  मौत हो गई इसके बाद गुरुवार को एमबी चिकित्सालय की मोर्चरी में भाजपा के कार्यकर्ता एकत्रित हो गए और नारेबाजी करने लगे।  मृतक विकास प्रजापति का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों को सौंपा गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *