July 16, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

जीत की खुशी लिए नामांकन भरने आई BJP, दिनेश दवे ने कहा ईमानदारी से निभाउंगा जिम्मेदारी

1 min read

रिपोर्ट – अंकिता वैष्णव

उदयपुर नगर निगम के उप चुनाव को लेकर कांग्रेस के बाद भाजपा ने भी शुभ मुहूर्त के अनुसार अपने प्रत्याशी का नामांकन दर्ज करवाया । आपको बता दे कि जब से चुनाव शहरी निकाय में शुरू हुए है तब से यहां भाजपा के पार्षद ही जीतकर आ रहे है । इस वार्ड में भाजपा के कई दिग्गज निवास करते है और हमेशा यहां से कांग्रेस चुनाव हारती आई है ।

उप चुनाव में भाजपा ने अपने कर्मठ कार्यकर्ता दिनेश दवे को टिकिट दिया । दिनेश दवे के नामांकन के दौरान ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, शहर विधायक ताराचंद जैन, चुनाव प्रभारी और उप महापौर पारस सिंघवी सहित कई दिग्गज मौजूद रहे ।

इस दौरान ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा ने कहा कि इस गढ़ को कोई भेद नहीं सकता है और जीत का रिकॉर्ड कायम रहेगा वहीं शहर विधायक ताराचंद जैन ने कहां की आज तक निगम के 6 बोर्डों में कांग्रेस यहां जीत नहीं पाई है , न हीं आगे कभी जीतेगी ।

दिनेश दवे पार्टी के वर्षों से कार्यकर्ता है और जनसेवा को हमेशा तत्तपर रहेंगे । वहीं भाजपा प्रत्याशी दिनेश दवे ने कहा कि पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारियां दी है वह पूरी शांति और ईमानदारी से निभाउंगा । जनता के हर आदेश की पालना करूँगा, वैसे इस वार्ड में कुछ भी काम ऐसा नहीं है जो बाकी हो ।