April 14, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

12वीं सीबीएसई परीक्षा परिणाम में बड़ाला क्लासेज का कॉमर्स की प्रथम 10 रैंक पर कब्जा

1 min read

रिपोर्ट – फैजान – ए- मोईन

सीबीएसई द्वारा आयोजित 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम घोषित किये गये। जिसमें
बड़ाला क्लासेज के विद्यार्थियों ने कॉमर्स में शानदार परिणाम हासिल करते हुए फिर से इतिहास रचा और 10 में से 10 रैंक पर कब्जा जमाया।

संस्थान निदेशक सीए राहुल बडाला ने बताया कि बडाला क्लासेज की विद्यार्थी तिथी बोहरा ने 98.4 प्रतिशत प्राप्त कर उदयपुर में प्रथम स्थान, दीवा कोठारी ने 97.8 प्रतिशत प्राप्त कर उदयपुर में द्वितीय स्थान और दक्ष लोढ़ा ने 97.4 प्रतिशत प्राप्त कर उदयपुर में तृतीय स्थान प्राप्त किया। बड़ाला क्लासेज के 20 विद्यार्थियों ने 95 प्रतिशत से भी अधिक अंक प्राप्त कर उदयपुर के शीर्ष स्थानों में जगह बनाई।

महिराज सिंह ने 97 प्रतिशत, हातिम अली पर्नील खमेसरा 96.6 प्रतिशत, माही मोदी ने 96.4 प्रतिशत, आस्था बोहरा, कौतिक जैन ने 96.2 प्रतिशत, तन्वी जैन ने 96 प्रतिशत भूमिका नन्दावत, जितन पटेल ने 95.8 प्रतिशत, दक्ष अग्रवाल, हिमाक्षी दिवान, प्रभरित गम्भीर ने 95.6 प्रतिशत, छवि चपलोत ने 95.2 प्रतिशत, जाह्नवी मेहता, क्रिश गोयल, मौलिक मेहता, प्रथु भट्ट ने 95 प्रतिशत प्राप्त कर उदयपुर के कॉमर्स परिणाम में श्रेष्ठता दर्शायी है।

बड़ाला क्लासेज के 105 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। बड़ाला क्लासेज के निदेशक सीएमए सौरभ बड़ाला एवं सीए निशान्त बड़ाला ने सभी छात्र छात्राओं के लिए उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी।