May 17, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

असमाजिक तत्वों का तुफान के बीच उत्पात जारी, देर रात तोड़े कई कारों के शीशे

1 min read

रिपोर्ट – मनीषा राठौड़

लेकसिटी में बिपरजॉय चक्रवात के असर के अलर्ट होने के बावजूद भी असामाजिक तत्व उत्पात करने से बाज नही आ रहे हे।शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर में असामाजिक तत्वों ने देर रात दर्जन भर कारों के कांच तोड़ने के प्रयास किए। इस घटना में कई कारों के कांच तोड़ दिए गए।

जिससे लोगो में दहशत का माहोल बना हुआ है। क्षेत्रवासीयो बताया की आधी रात में करीब आधा दर्जन यूवक आए और कॉलोनी में घरों के बहार खड़े दर्जन भर गाड़ियों के शीशों पर बेल्ट से मारने लगे। जब क्षेत्र के लोगों को इसकी आवाज आई तो घरों से बाहर निकल आए लेकिन लोगों के बाहर आने पर बदमाश युवक वहा से भाग निकले। क्षेत्र वासी आशीष का कहना है की यह सभी असामाजिक युवक आए दिन नशे में उत्पाद मचाते है।

और बेवजह लोगों को परेशान करते है।इस मामले में क्षेत्र के लोगों ने रात को ही प्रताप नगर थाना पुलिस को सूचना दे दी थी। सूचना पर पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा और घटना स्थल का मुआयना किया। वही आज सुबह फिर सभी क्षेत्र के लोग एकत्रित होकर पुलिस थाने पहुंचे। क्षेत्रवासियों ने इस मामले में रिपोर्ट देकर रात्रि गश्त बढ़ाने के साथ इन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कठोर कारवाही की मांग की हे।