July 16, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

MBBS छात्र प्रथम व्यास की रैगिंग के बाद हालत बिगड़ी, गुस्से में ब्राह्मण समाज, विप्र फाउंडेशन ने सौंपा ज्ञापन

1 min read

डूंगरपुर के मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष के छात्र प्रथम व्यास के साथ सीनियर छात्रों द्वारा रैगिंग का मामला अब तुल पकड़ता जा रहा है।

उक्त मामले में अब विप्र फाउंडेशन जॉन वन द्वारा मुख्यमंत्री के नाम उदयपुर जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर दोषी छात्रों एवं महाविद्यालय प्रशासन के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। आपको बता दें कि डूंगरपुर के मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष के छात्र प्रथम व्यास को करीब सात आठ स्टूडेंट ने महाविद्यालय के पास में पहाड़ी पर ले जाकर अमानवीय ढंग से रैगिंग ली ।

इस दौरान र्पथम व्यास से लगभग 350 उठक बैठक लगवाई। रैगिंग में मिली इन यात नाओ के बाद छात्र इतना सहम गया कि अपने परिजनों तक को नहीं बताया। किंतु इस घटना से छात्र के किडनी लीवर सहित कई अंदरूनी ऑर्गन्स बुरी तरह क्षतिग्रसट हो गए और बैक्ट्रिया फैल गया ।

चोटे इतनी गंभीर थी की अस्पताल में डॉक्टर ने स्वयं पीड़ित छात्र से पूछताछ करके इस घटना का सच उगलवाया। फिलहाल संपूर्ण समाज में भी काफी रोष है और ब्राह्मण समाज के अग्रणी संगठन विप् फाउंडेशन ने जिला कलेक्ट्रेट उदयपुर पर काफी रोष व्यक्त करते हुए ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री से दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।