May 23, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

भतीजी के साथ मिलकर पत्नी को निकाला घर से बाहर , दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर पीड़िता

1 min read

उदयपुर जिले के वल्लभनगर इलाके में एक बुजुर्ग द्वारा अपनी भतीजी के साथ मिलकर पत्नी को घर से बाहर निकालने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार वल्लभनगर तहसील के रतनपुर की सराय में रहने वाले नाथू लाल भाट और उनकी पत्नी चंपा बाई कई वर्षो से साथ रह रहे थे।

लेकिन कुछ दिन पहले उनकी भतीजी गंगा ने नाथू लाल को बहला फुसला कर मावली के ओडवाडिया स्थित मकान को बेच दिया और पीड़िता को डायन कहकर घर से बाहर निकाल दिया।

और गंगा अब खुद घर की मालकिन बन कर नाथू लाल के साथ रहने लगी। पीड़िता चंपा बाई अब दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। इस मामले को लेकर पीड़िता ने वल्लभनगर थाने में भी रिपोर्ट लिखवाई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

जिसके बाद पीड़िता ने एसपी की शरण ली और एसपी के आदेश के वल्लभनगर थाना पुलिस ने नाथूलाल भाट को शांतिभाग में गिरफ्तार कर छोड़ दिया। लेकिन पीड़िता चंपा बाई अभी भी बेबस और लाचार है। मंगलवार को पीड़िता ने महिला थाना में नाथू लाल खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई।

उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पति नाथू लाल और भतीजी ने उसके साथ कुछ दिन पहले मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़िता ने न्याय के लिए जिला कलेक्टर को भी ज्ञापन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *