July 16, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

पकड़ा गया सूरजपोल पर बुलडोजर चलाकर दुकानें तुड़वाने वाला गुंडा मालिक,भय फैलाने/ बेदखल करने के लिए दिया अंजाम

1 min read

रविवार की सुबह सूरजपोल इलाके में रहने वाला हर रहवासी हैरान था क्योंकि रात में अचानक एक बिल्डिंग पर बुलडोजर चल गया और छत गिराते हुए करीब 5 दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं एक बिजली का खम्बा भी पूरी तरह से डेमेज हो गया और धमाके के साथ इलाके की बिजली बंद हो गई, गनीमत तो यह रही कि खम्बा कुछ ही कदमों पर स्थित पेट्रोल पंप पर नहीं गिरी वरना बड़ी जनहानि हो सकती थी ।

सुबह जैसे ही लोग उठे हादसे की जानकारी मिली, तभी दुकान मालिक आ गए और देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ है और शटर टूट गए है । वहीं एक पीड़ित प्रेम प्रकाश रैगर ने सूरजपोल थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया, जिसमे दुकानों के नुकसान और जबरदस्ती बेदखल करने का हवाला दिया गया था ।

पुलिस ने अनुसंधान कर मकान के वर्तमान मालिक सुरेश साहू को गिरफ्तार कर लिया । डिप्टी sp छगन पुरोहित ने बताया कि इस मामले में शिकायत मिलने के बाद धानमंडी निवासी सुरेश साहू को गिरफ्तार किया है ।

एक साल पहले किसी मेहता से यह मकान सुरेश साहू ने खरीदा था, दुकानदारों में भय बनाने और उन्हें बेदखल करने के लिए देर रात दुकानों को तोड़ने का प्रयास किया । न्यायालय से आरोपी का पिसी रिमांड मांगेंगे और इस कार्यवाई में उपयोग में लिए गए साधनों को जब्त किया जाएगा ।