May 23, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

राजसमंद में ज्वेलर्स की दुकान में बन्दुक की नोक पर हुई दिन दहाड़े लूट का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे ,तीन आरोपी अभी तक फरार

1 min read

रिपोर्ट – प्रमोद – शेखर

राजसमंद जिले के कांकरोली में 23 अगस्त को बाजार में बन्दूक की नोक पर हुई लूट के एक आरोपी को राजसमंद पुलिस ने बिहार के वैशाली नगर से गिरफ्तार किया है।

ज्वेलरी शोरूम की लूट की वारदात में चार आरोपी शामिल थे । राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 23 अगस्त को कांकरोली के जल चक्की रोड पर सुबह 10 बजे 4 अज्ञात बदमाशों ने रूपम ज्वैलर्स ज्वेलरी शोरूम से एक करोड़ से भी ज्यादा की लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

लूट की वारदात को अंजाम देते समय आरोपी बिहारी भाषा में बात कर रहे थे । पुलिस ने बिहारी भाषा को आधार बनाते हुए एक टीम को बिहार भेजा। वहां राजस्थान पुलिस को लोकल यूनिट से सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर वैशाली नगर से एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने लगभग 15 दिनों तक आरोपी की रेकी कर उसकी गतिविधियों पर नजर रखी और पुख्ता सबूत होने के बाद उसको गिरफ्तार कर राजसमंद लेकर आई। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ग्रेजुएशन कर रहा है और इन चार आरोपियों में से एक गिरफ्तार होने के बाद टीम की गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी।

पुलिस ने बताया कि जिन चार आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया उन आरोपियों के पीछे कोई ना कोई मास्टर माइंड काम कर रहा है और इन आरोपियों को ऑपरेट कर रहा है। जिला पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी से माल की बरामदगी नहीं हुई है। जल्दी बाकी तीन आरोपियों की गिरफ्तार कर लूटा हुआ माल बरामद कर लिया जाएगा।