April 21, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

बॉर्डर के पास संदिग्ध युवक से हड़कंप मचा , बॉर्डर पार करने का गहराया शक

1 min read

बाड़मेर बॉर्डर की सुरक्षा को चकमा देकर एक संदिग्ध युवक के बॉर्डर पार पाकिस्तान पहुंचने की आशंका जताई जा रही है। जो तीन दिन पहले दिखाई दिया था। तब से सुरक्षा एजेंसियों और  बीएसएफ संदिग्ध युवक की बॉर्डर के गांवों में तलाश कर रही है। अभी तक संदिग्ध युवक का पता नहीं लगा है। बीएसएफ की पाक रेंजर्स के साथ हुई फ्लैग मीटिंग में पाकिस्तान ने किसी युवक के आने से इनकार किया है। सूत्रों के अनुसार संदिग्ध युवक भारतीय सीमा से पाकिस्तान में घुसने में सफल हो गया है। और अब एजेंसियां संदिग्ध की तलाश कर रही है।

गडरा रोड थानाधिकारी प्रभुराम ने बताया कि युवक की सूचना मिलने पर जयसिंधर स्टेशन पहुंचे थे, लेकिन ग्रामीणों को चकमा देकर युवक गायब हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि युवक बस से जयसिंधर स्टेशन पहुंचा था। संदिग्ध युवक की पुलिस ने काफी तलाश की लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है। और तलाश जारी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवक 21 मई दिन में करीब 4 बजे बाड़मेर से जयसिंधर स्टेशन जाने वाली बस में बैठा था। करीब 7 बजे जयसिंधर स्टेशन पहुंचा। बस स्टेशन पर उतर कर इधर-उधर घूमने लगा। ग्रामीणों को व्यक्ति संदिग्ध लगा। रात का समय होने की वजह से ग्रामीण सतर्क हो गए। ग्रामीणों ने युवक से पूछताछ शुरू की।
ग्रामीणों ने संदिग्ध युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह  प्रतापनगर जोधपुर का रहने वाला है और बॉर्डर घूमने के लिए आया है। ग्रामीणों को युवक की भाषा बिहारी जैसी लगी। तो ग्रामीणों ने फिर पूछा तो युवक ने बिहार का रहने वाला बताया। इस पर ग्रामीणों ने सुरक्षा एजेंसियों, जनप्रतिनिधियों और पुलिस को सूचना दी।

संदिग्ध युवक को पकड़ने के लिए सुरक्षा एजेंसियों और पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से 21 मई की रात को सर्च ऑपरेशन चलाया। संदिग्ध को पकड़ने के लिए टॉर्च की रोशनी की मदद से रात भर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन आंधी चलने की वजह से संदिग्ध पदचिह्न भी नहीं मिले। दूसरे दिन बॉर्डर के गांवो में युवक की तलाश की लेकिन कई नहीं मिला।

बीएसएफ के अधिकारी के मुताबिक पाक रेंजर्स व बीएसएफ के बीच फ्लैग मीटिंग हुई। इसमें संदिग्ध युवक के बारे में रेंजर्स से पूछा गया, लेकिन उन्होंने घुसपैठ से इनकार किया। युवक ने जिंस व शर्ट पहन रखा था, इसके पास एक बैग था, इसके बाहर पानी की बोतल लटक रही थी। कद काठी से वह सिविलियन नहीं लग रहा था। युवक की तलाश अब भी जारी है।

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *