July 25, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

उदयपुर में बेहतर और शालीन पुलिस की मिसाल रविंद चारण को अम्बामाता थाने से दी भावभीनी विदाई

1 min read

रिपोर्ट -प्रदीप सिंह भाटी 

उदयपुर के अम्बामाता थाने से कंधों पर सवार सीआई रविन्द्र चारण को जवानों ने दूल्हे की तरह घोड़ी पर बिठाया और भावभीनी विदाई दी।

आपको बता दे हाल ही बेहतर पुलिसिंग के पर्याय सीआई रविन्द्र चारण का तबादला चितौड़ जिले में हुआ था और रविवार को सीआई रविन्द्र सिंह को थाने के स्टॉफ सहित शहर के थानों के सीआई डिप्टी एसपी और प्रबुद्धजनों ने शिरकत कर उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ विदा किया।

अमूमन पुलिस का रूप कड़क और रोबदार रहता है लेकिन सीआई रविन्द्र चारण कभी भी इस सूची में शामिल नहीं हुए, मीठी वाणी और अतिशालीन तरीके से अपराध और अपराधियों में काबू पाने की अद्भुत कला ने रविन्द्र चारण ने अपने साथियों और शहरवासियों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है।

रविन्द्र चारण का तबादला चितोड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ थाने में हुआ है। विदाई के दौरान थाने के जवानों की नम आंखें देखकर लग रहा था कि उन्हें अपने फेवरेट बोस के जाने का काफी मलाल है । रविन्द्र चारण पूर्व में गोवर्धन विलास, हाथीपोल और सवीना थाने में अपनी सेवाएं दे चुके है।

विदाई की वेला में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. प्रियंका, हिरणमगरी थानाधिकारी दर्शन सिंह, नाई थानाधिकारी श्याम रतनू, सुखेर थानाधिकारी योगेंद्र व्यास, प्रतापनगर थानाधिकारी हिमांशु सिंह, सवीना थानाधिकारी फूलचंद, घण्टाघर थानाधिकारी नरपतसिंह, अम्बामाता के नवनियुक्त थानाधिकारी हनवंतसिंह राजपुरोहित, एस आई रेणु, asi रणजीत सिंह, सुनील बिश्नोई, खुमाण सिंह सहित पूरे थाने का स्टाफ और शहर के प्रबुद्धजन मौजूद रहे