April 14, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

उदयपुर न्यूज़ के काव्यांगन को लेकर अति उत्साहित लेकसिटी!

1 min read

लेक सिटी में इन दिनों दो ही कार्यक्रमों की चर्चा चल रही है। एक कांग्रेस का नव संकल्प चिंतन शिविर और दूसरा उदयपुर न्यूज़ का काव्यांगन – 2

। कांग्रेस नव संकल्प के साथ चिंतन शिविर कर सत्ता की वापसी के प्रयास कर रही है, वही देश के जाने माने गीतऋषि संतोष आनंद लोक कला मंडल के मुक्ताकाशी रंगमंच से प्यार के नगमे गुनगुनाएंगे ।

कांग्रेस के नव संकल्प चितन शिविर और उदयपुर न्यूज़ के काव्यांगन -2 के बैनर और पोस्टर से सड़के , चौराहे सज चुके है। शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के युवराज उदयपुर पहुंचे तो शनिवार को गीतों के सम्राट संतोष आनंद करीब 20 साल फिर से मेवाड़ की धरती पर होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। काव्यांगन – 2 को लेकर लोक कला मंडल भी सज चूका है।

कोडियात के ताज अरावली रिसोर्ट में चल रहे कांग्रेस के चिंतन शिविर में आमजन का प्रवेश निषेध हैं। लेकिन उदयपुर न्यूज़ के कार्यक्रम “काव्यांगन – 2 में प्रवेश निशुल्क है, कार्यक्रम को लेकर शहर के काव्य प्रेमियों में ज़बरदस्त उत्साह नज़र आ रहा है।

आपको बता दे की सिर्फ तीन दिन में ही काव्यांगन के हज़ारो पास लेकसिटी के काव्य प्रेमी ले जा चुके है। अब सभी को इंतजार शनिवार की शाम का जब वह अपने चहेते गीतकार को अपनी आंखों से देख सकेंगे और उनके साथ कई प्रसिद्ध फिल्मी गीतों को गुनगुनाएंगे भी ।

इसके साथ ही पहली बार होने जा रहे भव्य सम्मान समारोह की भी चर्चाएं जोरो पर है, इनमे पत्रकार रत्न, पुलिस रत्न, चिकित्सा रत्न, समाज रत्न, मेवाड़ रत्न, राजस्थान रत्न,काव्य रत्न और विभूति रत्न शामिल है ।

सभी को बेसब्री से इंतजार 14 मई की शाम का है, सन्तोष आनंद के साथ ही देश के जानेमाने कवि इस भव्य समारोह में भाग लेंगे, जिनमे जानी बैरागी, राम भदावर, मणिका दुबे, मनोज गुर्जर, दीपक पारिख, राजकुमार बादल और अंतरराष्ट्रीय संचालक राव अजातशत्रु शिरकत करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *