May 19, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

इंटर जिंक क्रिकेट चैंपियनशीप में राजपुरा दरीबा और रामपुरा आगुचा की टीमें फाइनल में

1 min read

जिंक नगर में आयोजित इंटर जिंक क्रिकेट टूर्नामेंट में लीग मैचो में जीत कर आयी चंदरिया इलेवन और राजपुरा दरीबा कॉम्प्लेक्स एवं रामपुरा आगुचा एवं जावर माइंस के बीच सेमीफाइनल मैच खेले गये। रोचक मुकाबलों में राजपुरा दरीबा और रामपुरा आगुचा की टीमें फाइनल में पहुंची। जिंक स्कूल के खेल मैदान पर इन टीमों के बीच फाइनल मैच आज सायं खेला जाएगा।
पहले मैच में आरडीसी की टीम ने टॉस जीत कर पहलें बॉलींग करने का निर्णय लिया। चंदेरिया लेड जिंक स्मेल्टर की टीम ने निर्धारित 20 ऑवर में 6 विकेट पर 199 रनो का स्कोर खडा किया। जिसमें पुष्कर ने 54 गेंदों मेें 91 रन एवं अभिषेक ने 18 गेंदों में 27 रनों का योगदान दिया। आरडीसी की टीम से अविनाश और श्रीजीत ने गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट चटकाएं। जवाब में राजपुरा दरीबा की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए श्रीजीत के 42 गेंदों पर 101 रनों एंव तरूण के 22 बॉल में 34 रनों की पारी से अंतिम ऑवर में 5 विकेट खोकर जीत हांसिल की। चंदेरिया की टीम से मानस त्यागी और लोकेश ने 2-2 विकेट लिये।
दूसरें सेमीफाइनल मैच में आगुचा 11 और जावर सुपर किग्ंस के बीच हुए रोचक मुकाबले में जावर माइंस की टीम ने टॉस जीत कर पहलें गेंदबाजी का फैसला लिया। आगुचा की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ऑवर में 3 विकेट पर 206 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। आगुचा की टीम से अक्षय दहिया ने 54 गेंदो में 75 रन, राहुल सामंत्रे ने 50 गेंदों में 67 रन एवं प्रहलाद ने 9 गेंदों में 26 रन बनाए। जावर की टीम से माधव और बलदेव ने एक एक विकेट चटकाएं। जावर सुपर किंग 206 रनों के लक्ष्य को पिछा करते हएु 20 ओवर में 7 विकेट खो कर 139 रन ही बना पायी। आगुचा की टीम ने 67 रनों से जीत हांसिल की। मैन ऑफ द मैच राहुल सामंत्रे रहे।
अतिथि जिंक के उपमुख्य प्रचालन अधिकारी स्मेल्टर्स सी चंद्रु, यूनियन के महामंत्री घनश्याम सिंह राणावत, पावर बिजनेस हेड मानस त्यागी, फाइनेंस हेड नरेशकुमार अग्रवाल, आयोजन समिति संयोजक अनागत आशीष, हाइड्रो यूनिट हेड सुब्रतो मंडल, हेड सीएसआर विशाल अग्रवाल सहित आयोजन समिति के पदाधिकारी एवं खेल प्रेमी उपस्थित थे।
फाइनल मैच राजपुरा दरीबा कॉम्प्लेक्स की आरडीसी 11 एवं रामपुरा आगुचा माइंस की रामपुरा आगुचा 11 के बीच आज शनिवार को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *