May 23, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

देबारी में हिन्दुस्तान जिंक के सहयोग से आयोजित 65वीं राज्य स्तरीय फुटबाॅल टूर्नामेंट का शुभारंभ

1 min read

देबारी में हिन्दुस्तान जिंक के सहयोग से अयोजित 6 दिवसीय अंडर 17 और अंडर 19 राज्य स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ देबारी स्थित खेल मैदान पर किया गया। इस 65वीं राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में प्रदेश की 75 टीमें भाग ले रही हैं। उद्घाटन समारोह में पूर्व विधायक और मावली प्रधान पुष्कर डांगी, देबारी जिंक स्मेल्टर के निदेशक लीलाधर पाटीदार, हिन्दुस्तान ज़िंक की हेड सीएसआर अनुपम निधि, जिंक स्मेल्टर यूनियन के अध्यक्ष मांगी लाल अहीर, सचिव प्रकाश श्रीमाल एवं शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल आमेटा अतिथि के रूप में उपस्थित थे। कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों के स्वागत और जिंक स्मेल्टर स्कूल के छात्रों द्वारा विशेष प्रस्तुती से हुई, जिसके बाद सभी खिलाड़ियों ने मार्च पास्ट किया। मुख्य अतिथि पुष्कर डांगी ने प्रतियोगिता के उद्घाटन की घोषणा और सभी खिलाड़ियों को शपथ दिलायी।
इस अवसर पर मावली प्रधान पुष्कर डांगी ने हिन्दुस्तान जिंक को ग्रामीण विकास एवं विशेष रूप से शिक्षा के क्षेत्र में सहयोग के लिये आभार व्यक्त करते हुए सराहना की। उन्होंने कहा कि महामारी के समय में भी हमें हिंदुस्तान जिंक से अपार समर्थन मिला एवं हमें ऐसे कठिन समय में सहायता मिली। हिन्दुस्तान जिंक द्वारा 65वें राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट के आयोजन में सहयोग करने हेतु धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि युवा प्रतिभाओं को शुभकामनाएं देते हुए सभी के स्वस्थ, उत्साह और सत्यनिष्ठा के साथ खेलने का आव्हान किया।
कार्यक्रम में खिलाडियों को संबोधित करते हुए निदेशक देबारी जिंक स्मेल्टर लीलाधर पाटीदार ने कहा कि “हिंदुस्तान जिंक हमेशा से खेलों को बढ़ावा देने में विश्वास करता रहा है और समुदाय को हर संभव सहायता जारी रखेंगे। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि वे आगे भी अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन करेगें। उन्होंने आयोजकों से सफल आयोजन हेतु बधाई देते हुए अनुरोध किया कि वें खिलाड़ियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा में पूरी सावधानी बरतें।
इस अवसर पर प्रतिभगियों के साथ ही बडी संख्या में, छात्र छात्राएं, ग्रामीण, खेल प्रेमी, प्रतिभागी, आयोजन समिति के सदस्य सहित अन्य व्यक्ति उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन हरीश वैष्णव ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *