June 20, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

‘पुकार – दिल से दिल तक’ के प्रीमियर से पहले, अभिनेत्री सुखदा खांडकेकर, सायली सालुंखे, और अनुष्का मर्चंडे ने मुंबई में खाटू श्याम जी का आशीर्वाद लिया

1 min read

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का बहुप्रतीक्षित ड्रामा, ‘पुकार – दिल से दिल तक’ प्यार, नुकसान और मुक्ति की सम्मोहक कहानी है। 27 मई को इसके प्रीमियर से पहले, शो के कलाकारों – सुखदा खांडकेकर, सायली सालुंखे और अनुष्का मर्चंडे ने मुंबई में खाटू श्याम जी का आशीर्वाद लेकर इस खूबसूरत सफर की शुरुआत की।
सुखदा खांडकेकर, सायली सालुंखे, और अनुष्का मर्चंडे, जो एक मां और उसकी दो बेटियों के प्यारे बंधन को निभाते हुए दिखाई देंगी, ने मंदिर में खाटू श्याम जी की पूजा-अर्चना की, परमात्मा के साथ अपने कनेक्शन को समृद्ध किया, और हार्दिक भावनाओं के साथ अपने प्रदर्शन को जीवंत बनाने का आशीर्वाद लिया। यह दर्शन बेहद महत्व रखता है क्योंकि यह शो उत्साह से भरे शहर जयपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित है, और शो के किरदार खाटू श्याम जी के परम भक्त हैं।
वेदिका का किरदार निभा रहीं सायली सालुंखे ने कहा: “मैंने हमेशा से माना है कि व्यक्ति को शुभ शुरुआत करनी चाहिए, और पुकार दिल से दिल तक के साथ इस नए सफर को शुरू करने से पहले खाटू श्याम जी का आशीर्वाद लेने से बेहतर क्या हो सकता है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि जब हम गुलाबी शहर में शो की शूटिंग कर रहे थे तो मुझे जयपुर में पवित्र खाटू श्याम जी मंदिर के दर्शन करने का अवसर मिला; यह ऐसा अनुभव था जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी।”
कोयल का किरदार निभाने वाली, अनुष्का मर्चंडे ने अपने अनुभव के बारे में बताया, “हमारे शो की शुरुआत से पहले सुखदा ताई और सायली के साथ खाटू श्याम जी का आशीर्वाद लेना वाकई काफी सुखद अनुभव रहा है। यह इस सफर की असली शुरुआत है, और मुझे खुशी है कि मैंने श्रद्धा और कृतज्ञता की भावना के साथ ऐसा किया है।”
सरस्वती का किरदार निभाने वाली, सुखदा खांडकेकर ने कहा: “यह दर्शन बेहद सार्थक है; इस दर्शन के बाद मैंने जिस ऊर्जा और भक्ति का अनुभव किया है, उसने मेरे काम के प्रति मेरे जुनून को और भी बढ़ा दिया है। हम सभी को क्षमतावान बनाने का आशीर्वाद मांगने के बाद, मुझे पूरा यकीन है कि ‘पुकार दिल से दिल तक’ का प्रसारण शुरू होने पर, दर्शक हमें अपना प्यार और आशीर्वाद देंगे।”

पुकार – दिल से दिल तक एक तनहा मां, सरस्वती (सुखदा खांडकेकर) के सफर को प्रदर्शित करता है, और अपनी खोई हुई बेटियों – वेदिका (सायली सालुंखे) और कोयल (अनुष्का मर्चंडे) से दोबारा मिलने की उसकी दृढ़ उम्मीद को दर्शाता है। एक कुटिल चाल से दुखद रूप से अलग हो गईं, सरस्वती, वेदिका और कोयल की राहें अनजाने में अप्रत्याशित हालातों में दोबारा मिलेंगी और साथ मिलकर, उन्हें शो की खलनायिका राजेश्वरी माहेश्वरी (सुमुखी पेंडसे) का सामना करना होगा, जिसने उनके परिवार को जुदा कर दिया था। यह सम्मोहक ड्रामा एक-दूसरे को खोजने और विपरीत परिस्थितियों के बावजूद पुनर्मिलन करने हेतु एक परिवार की हार्दिक ‘पुकार’ को दर्शाता है, और इसका प्रीमियर 27 मई 2024 को होगा, जो हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे प्रसारित होगा।