May 20, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

भष्ट्राचार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, नवनिर्वाचित विधायक ताराचंद जैन रहे नदारद

1 min read

झारखंड से कांग्रेस सांसद धीरज साहू से जुड़े व्यापारिक समूह के ठिकानों पर हुई आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद अब तक 200 करोड रुपए से अधिक की राशि बरामद हो चुकी है इसको लेकर शनिवार को भाजपा द्वारा देशभर में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसी कड़ी में उदयपुर शहर और देहात भाजपा द्वारा भी जिला कलेक्ट्री के बाहर कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया। उदयपुर शहर भाजपा के जिला अध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली ने बताया कि झारखंड से कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर इतनी बड़ी रकम मिलना भ्रष्टाचार का जीता जागता सबूत है

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के ही मंत्रियों ने अपने ही सरकार के अन्य विधायकों पर भ्रष्टाचारी होने के आरोप लगाए थे। लेकिन गहलोत ने उन्हें अनसुना कर दिया और उसके बाद प्रदेश की जनता ने उन्हें करारा जवाब देते हुए कुर्सी से हटा दिया और राजस्थान में भाजपा की बहुमत की सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का सपना है और इसकी शुरुआत हो चुकी है।

प्रदर्शन के दौरान ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा मौजूद रहे। लेकिन शहर के नवनिर्वाचित विद्यायक ताराचंद जैन नदारद दिखे। नवनिर्वाचित विधायक ताराचंद जैन का धरने में मौजूद नही रहना कार्यकर्ताओं में भी चर्चा का विषय बना रहा । प्रदर्शन के दौरान भाजपा के शहर जिला अध्यक्ष रवींद्र श्रीमाली महामंत्री मनोज मेघवाल ,पूर्व महापौर रजनी डांगी, भाजपा के वरिष्ठ नेता युधिष्ठिर कुमावत सहित कई लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट – लखन शर्मा