June 20, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

उदयपुर टेन्ट क्रिकेट लीग-2023 प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

1 min read

रिपोर्ट – फैज़ान

उदयपुर जिला टेन्ट व्यवसायी समिति की ओर से आईपीएल की तर्ज पर तीन दिवसीय डे-नाईट उदयपुर टेन्ट क्रिकेट लीग-2023 प्रतियोगिता प्रारम्भ हुई।

उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि डीएस ग्रुप अहमदाबाद के अमित कुमार, रणजी क्रिकेट कप्तान अशोक मेनारिया और नगर विकास प्रन्यास के ओएसडी सावन कुमार चोयल थे। समिति के अध्यक्ष सुधीर चावत ने बताया कि उद्घाटन मैच सजावट नाईट राइडर्स व खोखावत पावर हीटर्स के बीच हुआ।

प्रथम ओवर गेंदबाज महिला खिलाड़ी ने महिला बेट्समेैन को फेंका। उसके बाद शेष 7-7 ओवर पुरूषों ने खेलें। प्रतियोगिता में दो ग्रुपों में 4-4 टीमें खेल रही है। हर टीम में पुरूषों के साथ-साथ महिला एवं बच्चों की भागीदारी भी है। समिति महासचिव सुनील हिंगड़ ने बताया कि इससे पूर्व आयोजित रंगारंग उद्घाटन समारोह में सभी 8 टीमों के खिलाडियों ने मैदान में परेड की जो आईपीएल की तर्ज पर थी।

मैदान में बडी-बड़ी स्क्रीन लगायी गई,जिस पर मैच दिखाया जा रहा था। मैदान में लगने वाले चौके छक्के पर अपनी टीम के समर्थन में वहाँ मौजूद चीयर्स गर्ल्स हौंसला अफजाई कर रही थी। इस आयोजन में दीपक खाब्या,गौरव शर्मा,सिद्धार्थ चावत और प्रतीक सिंघल का विशेष सहयोग रहा है। दीपक खाब्या ने बताया कि टुर्नामेन्ट में 15 वर्ष के युवा से लेकर बुजुर्ग पुरूष एवं युवतियां भाग ले रही है।