September 15, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

शेमारू उमंग के ‘शमशान चंपा’ शो में अपने डायन के किरदार के लिए तृप्ति मिश्रा ने मोनालिसा से ली प्रेरणा, जाने!

1 min read

मुंबई, अगस्त 2024: शेमारू उमंग का बहुप्रतीक्षित सुपरनैचुरल ड्रामा शो ‘शमशान चंपा’ दर्शकों के मनोरंजन के लिए प्रसारित हो चुका है। इस अनोखे शो में, अभिनेत्री त्रुप्ति मिश्रा को पहली बार एक डायन के किरदार में देखा गया, जिसके लिए उनकी प्रेरणा कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में नामचीन डायन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मोनालिसा हैं। अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले किरदार के लिए प्रसिद्ध मोनालिसा के मार्गदर्शन ने तृप्ति को उनके किरदार चंपा को जीवंत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

सुपरनैचुरल ड्रामा की दुनिया में अपनी इस यात्रा के बारे में खुलकर बात करते हुए तृप्ति मिश्रा ने बताया, “एक नई डायन के रूप में इस सुपरनैचुरल दुनिया में कदम रखना मेरे लिए वाकई एक अलग अनुभव है! चंपा एक ऐसी डायन है जो अपनी शक्तियों के साथ-साथ अपने साफ़ दिल के लिए भी जानी जाती है। क्लासिक लटके-झटकों के साथ मासूमियत और भोलेपन का संतुलित करना आसान नहीं है। सौभाग्य से, मुझे इस किरदार को निभाने के लिए मोनालिसा का मार्गदर्शन मिला। मैंने हमेशा से उनके द्वारा निभाई गई दिल को जीत लेने वाली भूमिका की प्रशंसा की है और अब ‘शमशान चंपा’ के सेट पर डायन के किरदार को निभाते हुए उन्होंने मेरा पूरा समर्थन किया। इतनी क्रिएटिव और प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करते हुए मैं हर दिन कुछ नया सीख रही हूं। इसी बीच मेरी सबसे पसंदीदा चीज मेरा डायन का लुक है, जिसे गुल मैम और टीम ने बेहद खूबसूरती से तैयार किया है। हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं!”

‘शमशान चंपा’ अपने अनोखे फैंटेसी और रोमांस के मिश्रण के साथ दर्शकों को अपनी दिलचस्प कहानी और बेहतरीन सीन्स के जरिए मोहित करने का वादा करता है। यह शो डायन के रूप में मोनालिसा की वापसी को भी प्रस्तुत करता है, जो इस सुपरनैचुरल जॉनर में नई गहराई और रोमांच को जोड़ेंगी।

अधिक जानकारी के लिए देखें ‘शमशान चंपा’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 9:00 बजे, केवल शेमारू उमंग पर।