December 9, 2023

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

भारतीय परिधान में निशा पांडेय का जलवा, सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ रही देसी ब्यूटी 

1 min read

सुरीली आवाज की धनी भोजपुरी सिंगर निशा पांडेय अपने गाने के बाद सिम्पलीसिटी, फैशन सेंस और डांस के लिए खूब जानी जाती हैं। और इसकी झलक मिलती है सिंगर निशा पांडेय के सोशल मीडिया प्रोफाइल से, जहां वे खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा कहती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है। इसमें उन्होंने दो लाइन शायरी के लिखे हैं और ब्लू ड्रेस में बेहद आकर्षक भी लग रही हैं। उनकी ज्यादातर तस्वीरें भारतीय परिधान में ही होते हैं। और उनके फैंस को उनका देसी ब्यूटी खूब भाता है। यही वजह है कि निशा पांडेय  आए दिन अपने फैशन सेंस के साथ सुरीली आवाज को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

निशा पांडेय के वेरिफाइड फेसबुक अकाउंट पर 3 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें बेहद गंभीरता से फॉलो करते हैं। निशा सिंगर हैं, लेकिन जिंदगी के हर रंग को अपने स्टाइल में जीने में भरोसा रखती हैं। यही वजह है कि वे कभी कभी फ़ोटो तो कभी कभी म्यूजिक वीडियो भी अपने सोशल अकाउंट पर डालती नज़र आती हैं। यहां तक कि अभी हाल ही में उन्होंने लखनउ में जगत जननी मां चंद्रिका देवी की पूजा की, उसका फ़ोटो भी बेहद शालीनता से उन्होंने फेसबुक प्रोफाइल पर डाला। इसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। 

निशा पांडेय बेबाक शख्शियत हैं। उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कहेंगे! अभी हाल ही में उन्होंने भोजपुरी कलाकारों के विवाद पर एक बयान दिया था, जिसमें कहा था कि बबुआन और अहीरान का भोजपुरी में बोलबाला है। इस पर ज्यादा तो कुछ नहीं कहूँगी, लेकिन ये जरूर कहूंगी कि भोजपुरी में ब्राह्मण कलाकारों जैसे रितेश पांडेय, कल्लू व अन्य को उतना समर्थन नहीं दिया जाता है। कोई एक ऐसा ब्राह्मण कलाकार नहीं दिखता जो लीड कर रहा है। रवि किशन भी अपने दम पर स्थापित हुए। अगर वे साउथ और हिंदी फिल्मों में जाकर अच्छा काम नहीं करते तो मुझे नहीं लगता की भोजपुरी में उनको लोग खड़ा करते। वे हमारे आयडल हैं। निशा के इस बयान पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी और कई लोग इसमें सहमत भी नज़र आये। ये थी इनकी बेबाकी का सबूत। 

निशा पांडेय को निरहुआ का अभिनय पसंद है। पवन सिंह की आवाज पसंद है। खेसारीलाल यादव की कॉमेडी और स्टेज परफोर्मेंस पसंद है। वे हिंदी गाने भी करती हैं। अब तक हिंदी में लगभग 30 से अधिक गाने आये हैं। यही वजह है कि निशा पांडेय ना ही सिर्फ भोजपुरी जगत में बल्कि हर जगह उनके फैशन सेंस और बेबाकी के चर्चे होते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *