May 23, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

हरनूर चंडी को कम उम्र में ही म्यूजिक इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करने का जुनून है

1 min read

कला, कलाकार और प्रतिभाओं की कोई उम्र नहीं होती. इस चीज को सही साबित कर रहे हैं राजस्थान के हरनूर चंदी. 19 अप्रैल 2003 को राजस्थान में जन्मे हरनूर चंदी अपने हुनर का प्रदर्शन करके सफलता हासिल करने के लिए मेहनत में जुटे हैं. हरनूर चंदी, आज म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने के लिए बेक़रार है. हरनूर चंदी इन दिनों अपनी पढाई को भी पूरा कर रहे हैं और अपने सपनों को सच करने में भी जुटे हैं.

हरनूर चंडी को कम उम्र में ही म्यूजिक इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करने का जुनून है

एलएलबी की तैयारी कर रहे हरनूर का बचपन से ही पढाई से ज्यादा म्यूजिक और बाकि एक्टिविटी में मन लगा रहा है, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने पढाई पर इसका असर नहीं आने दिया. वे अब भी अपने स्टडी को लेकर फोकस कर रहे है. आज के समय में बॉलीवुड और पंजाबी सांग्स का काफी क्रेज है, लेकिन इसके बावजूद हरनूर चंदी इंग्लिश सांग्स को लेकर अपने नए-नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है. विदेशों के म्यूजिक को लेकर उनका क्रेज और उनके कई प्रोजेक्ट्स चल रहे है.

हरनूर चंडी को कम उम्र में ही म्यूजिक इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करने का जुनून है

यही नहीं अपने आने वाले गाने में बतौर सिंगर भी वे परफॉर्म करने वाले है. हरनूर चंदी को अक्सर ही अपने परिवार का पूरा सपोर्ट मिलता रहा है. यही नहीं अगर उन्हें मौका मिला तो वे जल्द ही फिल्म एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा सकते है. राहत फ़तेह अली खान के गानो को पसंद करने वाले हरनूर चंदी को एक्टर विद्युत जामवाल की अभिनय काफी पसंद आती है.

photo of हरनूर चंदी हरनूर चंदी
Rajasthan India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *