September 17, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

‘थलपति इज़ द गॉट’ फिल्म के ट्रेलर ने फैन्स को किया खुश, बेसब्री से एक्शन पैक्ड ड्रामा का इंतजार…

1 min read

मुंबई, 20, अगस्त, 2024: लंबे इंतज़ार के बाद, थलपति विजय की रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म “द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (गॉट)” का ट्रेलर हिंदी में ‘थलपति इज़ द गॉट’ (Thalapathy is the G.O.A.T) के नाम से रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर को दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है। यह फिल्म एक एक्शन पैक्ड ड्रामा है, जो इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। धमाकेदार ट्रेलर ने दर्शकों की उम्मीद को और भी बढ़ा दिया है।

वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित और कल्पाथी एस. अघोरम, कल्पाथी एस. गणेश और कल्पाथी एस. सुरेश द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म दर्शकों के बीच पहले ही बड़े पैमाने पर जमकर चर्चा बटोर चुकी है, जिससे यह इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक बन गई है।

एजीएस एंटरटेनमेंट की ‘थलपति इज़ द गॉट’ एक एक्शन थ्रिलर है, जिसे इस साल की सबसे बड़े बजट की तमिल फिल्म कहा जा रहा है। इस फिल्म में थलपति विजय डबल रोल में नजर आएँगे। पहली बार इस फिल्म के साथ प्रभुदेवा और प्रशांत भी थलपति विजय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, जिसकी वजह से इस फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह दोगुना हो गया है।

फिल्म में मोहन, अजमल आमीर, मीनाक्षी चौधरी, स्नेहा लैला, वैभव, योगी बाबू, प्रेमजी अमरन, युगेन्द्रन, वीटीवी गणेश और अरविंद आकाश जैसे बेहतरीन कलाकार भी शामिल हैं।

एजीएस एंटरटेनमेंट की सीईओ अर्चना कल्पाथी कहती हैं, “एजीएस में हम थलपति विजय, वेंकट प्रभु, युवन शंकर राजा और पूरी टीम के साथ मिलकर इस शानदार फिल्म को दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। यह ट्रेलर फिल्म की एक झलक मात्र है, फिल्म में और भी बहुत कुछ धमाकेदार दृश्य देखने को मिलेंगे। हमें उम्मीद है कि दुनियाभर के दर्शक इस फिल्म का उतना ही आनंद लेंगे, जितना आनंद हमें इस फिल्म को बनाने में आया है।”

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के निर्देशक वेंकट प्रभु ने फिल्म की दिलचस्प कहानी पर प्रकाश डालते हुए कहा, “गॉट एक काल्पनिक कहानी है, लेकिन हमने इसे रियलिटी के बेहद करीब बनाया है। विजय और उनकी मुख्य टीम विशेष आतंकवाद विरोधी दस्ते, रॉ की एक शाखा का हिस्सा हैं। जो कुछ उन्होंने अतीत में किया, वही वर्तमान में उनके लिए एक बड़ी समस्या बन जाता है। कहानी का मूल है कि विजय और उनकी टीम इन चुनौतियों का सामना कैसे करते हैं।”

एजीएस एंटरटेनमेंट की यह 25वीं फिल्म है। फिल्म का अतिरिक्त आकर्षण इसका प्रभावशाली संगीत है, जिसे युवन शंकर राजा द्वारा कम्पोज़ किया गया है।

ज़ी स्टूडियोज़ के सीबीओ उमेश बंसल कहते हैं, “ज़ी स्टूडियोज़ में, हम फिल्म ‘थलपति इज़ द गॉट’ के सिनेमा की भव्यता को भारतीय दर्शकों तक लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। थलपति विजय के शानदार डबल रोल की परफॉर्मेंस और वेंकट प्रभु के दूरदर्शी निर्देशन के साथ, यह फिल्म भारतीय सिनेमा में एक महत्वपूर्ण लैंडमार्क बनाती है। हमें विश्वास है कि फिल्म का एक्शन, इमोशन और अत्याधुनिक विज़ुअल्स का मिश्रण दुनियाभर के दर्शकों का मन मोह लेगा।”

फिल्म 5 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में आईमैक्स फॉर्मेट में तमिल, हिंदी और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है। ज़ी स्टूडियोज इसे उत्तर भारतीय राज्यों में सभी भाषाओं (हिंदी, तमिल और तेलुगु) में डिस्ट्रीब्यूट करेगा।