September 15, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

गुरु रंधावा अपने नए सिंगल एडिक्टेड के लिए द चेनस्मोकर्स के साथ जुड़ गए हैं

1 min read

मुंबई, अगस्त 2024: भारतीय सुपरस्टार गुरु रंधावा और जोनिता गांधी बाद के चार्टबस्टर गीत “एडिक्टेड” के लिए अमेरिकी संगीत जोड़ी द चेनस्मोकर्स और डीजे ज़र्ब और जर्मन हिटमेकर इंक के साथ जुड़ गए हैं।

संस्कृति के इस सहयोग में, यह एकल भारत के लिए एक सांस्कृतिक रूप से महत्वपूर्ण क्षण होगा, क्योंकि गुरु और जोनिता पश्चिमी मंच पर संगीत की दृष्टि से सहज और गीतात्मक रूप से अनर्गल पंजाबी छंदों को अंतर्राष्ट्रीय रिकॉर्ड पर प्रदर्शित करेंगे। ट्रैक के अप्राप्य अंग्रेजी गीतों और स्पंदित नृत्य कोरस के साथ केमिस्ट्री में गुंथा हुआ, गीत का भारतीय तत्व रिकॉर्ड खोलता है और पूरे समय श्रोता के साथ खिलवाड़ करता है।

द चेनस्मोकर्स के ड्रू टैगगार्ट और एलेक्स पाल कहते हैं। – “हमारा संगीत हमेशा कनेक्शन के बारे में रहा है और भारत में हमारे बहुत सारे अविश्वसनीय प्रशंसक हैं जिन्हें हम प्यार करते हैं। हम उनके साथ प्रामाणिक रूप से जुड़ने का इससे बेहतर तरीका नहीं सोच सकते हैं कि जोनिता और गुरु जैसे कलाकार हमारे गाने पर कूदें और उनकी संस्कृति और शैली को इसमें शामिल करें। ये सहयोग हमेशा काम नहीं करते हैं, लेकिन हम वास्तव में दृढ़ता से महसूस करते हैं कि उन्होंने गीत की अखंडता को कितनी अच्छी तरह बनाए रखा, लेकिन अपनी प्रतिभा से इसे बढ़ाया!”

गुरु रंधावा कहते हैं,- “संगीत में संस्कृतियों और सीमाओं के पार लोगों को जोड़ने की शक्ति है। मैं चेनस्मोकर्स और ज़र्ब के इस वैश्विक चार्टबस्टर में एक ताज़ा भारतीय स्वाद लाने के लिए रोमांचित हूं। यह एक ऐसे गीत की फिर से कल्पना करने की रोमांचक यात्रा है जो इतने सारे लोगों के साथ गूंजता है और इसे भारतीय प्रवासियों के लिए एक नया जीवन दें। हम हर किसी के इसे सुनने का इंतजार नहीं कर सकते और मुझे आशा है कि आप इसे वैसे ही पसंद करेंगे जैसे हमने आप लोगों के लिए इसे बनाना पसंद किया है।” जोनिता बताती हैं कि कैसे ”एडिक्टेड’ पहले से ही इतना प्रभावशाली ट्रैक था और गुरु रंधावा के साथ इसमें अपना स्वर जोड़ने का अवसर मिलना मेरे लिए वास्तव में रोमांचक है। चेनस्मोकर्स, ज़र्ब और इंक के साथ एक गीत पर होना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि हमारा संस्करण दुनिया भर के दर्शकों के साथ गूंजेगा!

बिलबोर्ड निर्माता का कहना है। – चेनस्मोकर्स अपनी सफलता के बाद से ईडीएम, डांस और पॉप चार्ट में लगातार अग्रणी शक्ति बने हुए हैं, “रोज़ेज़”, ग्रैमी अवार्ड विजेता “डोंट लेट मी डाउन” और “क्लोज़र” जैसे मल्टीप्लैटिनम हिट के साथ, जो 11 में नंबर 1 बन गया। देशों. “एडिक्टेड” में उद्योग के हिटमेकर्स ज़र्ब और इंक भी शामिल हैं, जिन्होंने कोल्डप्ले, डिप्लो, सैम फेल्ड्ट, बेयोंसे, जस्टिन बीबर, चाइल्डिश गैम्बिनो और स्टीवी वंडर जैसे कई अन्य लोगों के साथ सहयोग किया है।

“एडिक्टेड के इस रीमिक्स पर ज़र्ब और द चेनस्मोकर्स के साथ सहयोग करना एक अद्भुत अनुभव था। दो सबसे प्रतिभाशाली भारतीय कलाकारों जोनिता गांधी और गुरु के साथ प्रोडक्शन में एक नया रंग लाना बहुत मजेदार था। मुझे उम्मीद है कि दुनिया भर के लोग इस संस्करण का आनंद लेंगे।
‘एडिक्टेड’ अपने शुरुआती संस्करणों में 140 मिलियन से अधिक सामूहिक स्ट्रीम के साथ-साथ बिलबोर्ड के डांस/मिक्स शो एयर प्ले चार्ट पर नंबर 1 पर पहुंचने के साथ एक घरेलू ट्रैक का कीड़ा साबित हुआ है। चेनस्मोकर्स गर्मियों का समापन गुरु और जोनिता के साथ करेगा, जो 30 अगस्त की रिलीज़ के लिए ट्रैक में शामिल होंगे।