September 17, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

अभिनेत्री संयुक्ता फ़िल्म स्वयंभू के लिए ली घुड़सवारी, तीरंदाजी और पार्कौर की ट्रेनिंग

1 min read

मुंबई, अगस्त 2024: अभिनेत्री संयुक्ता मेथड एक्टिंग की कला को दूसरे स्तर पर ले जाते हुए अब वे निखिल सिद्धार्थ के साथ अपने आगामी पैन-इंडिया पीरियड ड्रामा स्वयंभू की तैयारी में लग चुकी हैं। फिल्म में अपने किरदार की तैयारी के लिए अभिनेत्री कड़ी फिजिकल ट्रेनिंग ले रही हैं।

संयुक्ता ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने लिखा, “एक अभिनेता के रूप में, मैं दैनिक आधार पर अलग-अलग चीजों का अनुभव करने में सक्षम होने के लिए भाग्यशाली हूं। अपनी अगली फिल्म, स्वयंभू के लिए, मैं घुड़सवारी सीख रही हूं और मुझ पर विश्वास करें, यह एक आध्यात्मिक और समृद्ध यात्रा होगी। घोड़े के साथ सामंजस्य और समन्वय में रहना, घोड़े की आत्मा में गहराई से देखना और सुनिश्चित करना कि हम एक टीम के रूप में मिलकर काम कर रहे हैं जो बहुत ही सुंदर और मुक्तिदायक है! मैंने प्रत्येक गिरावट को एक सीढ़ी के रूप में लिया, बाधा के रूप में नहीं।”

इतना ही नहीं, अभिनेत्री फिल्म में अपने एक्शन सीन के लिए तीरंदाजी और पार्कौर की शिक्षा भी ले रही है और गहन शारीरिक प्रशिक्षण भी ले रही है। स्वयंभू एक सम्राट की कहानी है जिसने इतिहास में स्वर्ण युग की स्थापना की और एक महाकाव्य काल की गाथा होने का वादा करती है। इसका निर्देशन भरत कृष्णमाचारी और आदित्य बहुधनम किया है। फिल्म के पोस्टर ने पहले ही इसे बहुप्रतीक्षित आगामी पैन इंडिया रिलीज में से एक बना दिया है।