May 24, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ मनाया नर्सेज डे

1 min read

रिपोर्ट – फैजान ए मोइन

सांस्कृतिक व रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ शनिवार को जीबीएच ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स की ओर से नर्सेज डे मनाया गया। इस दौरान डॉक्टर्स, नर्सेज और अन्य स्टाफ ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। इससे पूर्व तीन दिवसीय विभिन्न प्रतियोगिताएं भी हुई।
जीबीएच ग्रुप के भट्ट जी बाड़ी स्थित जीबीएच अमेरिकन हॉस्पिटल में तीन दिवसीय कार्यक्रम में पहले दिन क्रिकेट प्रतियोगिता हुई। इसके बाद कैरम, चेस, रस्सा कसी आदि स्पर्धाएं भी आयोजित हुई।

शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत फ्लोरेंस नाइट एंगल की तस्वीर पर दीप प्रज्ज्वलन से हुई। इस दौरान नर्सेज ने गीत, संगीत, स्वरचित गीत, नृत्य की प्रस्तुतियों से कार्यक्रम का समा बांधा। सीईओ ऑपरेषन्स प्रतीम तंबोली, यूनिट हैड दुष्यंत शुक्ला, मेडिकल डायरेक्टर डॉ. उद्भवसिंह ने संबोधित किया।

वरिष्ठ नर्सेज प्रकाष सामोता ने अपने विचार रखते हुए सभी नर्सिंग कर्मचारियों को बधाई दी और नर्सेज की कर्तव्यों की शपथ दिलाई। बेडवास स्थित जीबीएच जनरल एवं कैंसर हॉस्पिटल में हुए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मेडिकल कॉलेज डीन डॉ. विनय जोषी थे। उन्होंने सभी को नर्सेज डे पर बधाई दी।

इस दौरान हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों ने लगातार तीन घंटे तक कार्यक्रम का समा बांधे रखा। कार्यक्रम में मरीज हित में श्रेष्ठ कार्य करने वाले नर्सेज को प्रषस्ति पत्र व पारितोषिक प्रदान किए गए। नर्सिंग अधीक्षक राकेष पाठक ने सभी नर्सेज को कतृव्य निष्ठा की शपथ दिलाई।