April 21, 2024

UDAIPUR NEWS CHANNEL

Udaipur News की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

लेकसिटी के फेमस आरजे के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

1 min read

अपनी चिकनी चुपड़ी बातों से लोगो को आकर्षित करने का हुनर रखने वाले उदयपुर के आरजे अंकित माथुर और उसके भाई आनंद माथुर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।

सुखेर क्षेत्र में पीड़ित हार्दिक खत्री ने दोनों भाइयों के खिलाफ पशु आहार की फैक्ट्री लगाने के नाम पर 31.50 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए सुखेर थाने में मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद आरजे अंकित माथुर और उसके भाई ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया गया।

पीड़ित की माँ नीलम खत्री ने बताया कि आरोपी अंकित माथुर ने चिकनी चुपड़ी बातें करके उसके बेटे हार्दिक खत्री को उसी की जमीन पशु आहार का प्लांट लगाकर बड़ा पैसा कमाने के सपने दिखाए। जिसमें एक फर्म मेसर्स कृतिन एग्रो के नाम से रजिस्ट्रेशन कराया।

हार्दिक भी उसके झांसे में आ गया और निर्माण का सारा पैसा 31 लाख 50 हज़ार रुपये देकर पार्टनरशिप कर ली। हार्दिक ने जब अंकित की मां समता माथुर की बरोडिया स्थित जमीन पर निर्माण का हिसाब मांगा तो दोनों में विवाद हो गया और पशु आहार का व्यवसाय शुरू ही नहीं हो पाया ।

हार्दिक ने निवेश किए पैसे वापस मांगे तो मामला थाने तक चला गया। पुलिस द्वारा अंकित को थाने बुलाने पर उसने 31.50 लाख के चेक दिए जिसका उसने स्टॉप पेमेंट करा दिया। पीड़ित का कहना है कि आरोपी अब पैसे नहीं दे रहे और उन्हें झांसे में ले कर धोखाधड़ी की है। फिलहाल पुलिस इस मामले में दोनों भाइयों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *